more

Saturday 29 June 2013

रिमझिम फुहारों में स्टाइल के फंडे

रिमझिम फुहारों में स्टाइल के फंडे


how to look stylish in monsoonबारिश में लड़कियां खासतौर पर ज्यादा ट्रेंडी हो जाती हैं। रिमझिम का असर उनके स्टाइल और वार्डरोब पर भी दिखता है। क्या बारिश की इस बहार में आप ट्रेंडी दिखना चाहेंगी? अगर हां, तो फिर इस मौसम के हिसाब से अपने वार्डरोब में इन चीजों को भी शामिल कर लें।

चुनें ऐसे रंग
भीगे-भीगे मौसम में स्टाइलिश लुक चाहिए, तो अपने वार्डरोब में लाल, ब्‍ल्यू, मेजेंटा, एसिड ग्रीन और फ्लोरोसेंट पिंक कलर के कपड़े और एक्सेसरीज शामिल करें। ये आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएंगे।

थोड़ा देसी हो जाएं
बारिश में शॉर्ट स्कर्ट्स, कैप्रीज, डंगरीज, स्लिंग टॉप्स, कारगो पैंट, स्ट्रैपी रेन सैंडल, ट्रेंडी छाता और पारदर्शी प्रिंटेड रेनकोट आपको स्टाइलिश लुक देंगे। लेकिन बारिश में जींस को भूल जाएं, क्योंकि इसे सुखाना मुश्किल होता है। हां, कॉटन की पैंट पहन सकती हैं। 

यह हल्की और पहनने में ईजी होती है। इसके अलावा आप इंडो-वेस्टर्न टच लिए इंडियन आउटफिट्स में सलवार कमीज भी आजमा सकती हैं। देसी लुक के साथ आप खुद को ग्लैमरस दिखा सकती हैं। एक्सेसरीज के बिना कोई स्टाइल पूरा नहीं हो सकता। 

ऐसे में कलरफुल मेटल की ज्वैलरी की जगह फंकी ज्वैलरी का चुनाव करें। इसमें बीड्स या लकड़ी से बने नेकलेस और बैंगल्स फैशन में हैं। वॉटरप्रूफ मैटीरियल से बने बैग या पारदर्शी प्रिटेंड प्लास्टिक बैग कैरी करें। 

ट्रेंडी रेनवियर 

ब्राइट ऑरेंज, बेबी पिंक या पाइनेपल यलो तो है ही, सी ग्रीन रेनकोट भी इस बार पहन सकती हैं। आप इस पारदर्शी रेनकोट के अंदर कोई कलरफुल कपड़ा पहनकर फैशनेबल दिख सकती हैं। 

हाई हील्स और लेदर बूट को इस मौसम में न बोलें। पीवीसी ट्रांसपेरेंट सैंडल, स्ट्रैपी सैंडल, रबर शूज में डिजाइन के साथ रंग की भी कई वैरायटी हैं। काले रंग के वाटरप्रूफ एंकल लेंथ गम बूट्स वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ मैच कर जाते हैं। लेकिन आप इसमें कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं, तो रेड, ग्रीन, ब्‍ल्यू या येलो का भी विकल्प है। 

No comments:

Post a Comment